Tuesday, July 2, 2024
Homeटेक्नोलॉजीOnePlus Foldable Phone ने एक नई राह चुनी है और एक फोल्डेबल...

OnePlus Foldable Phone ने एक नई राह चुनी है और एक फोल्डेबल फोन को बाजार में उपलब्ध किया है, जिसका मूल्य बहुत ही रोचक है।

OnePlus Foldable Phone ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को ‘OnePlus Open’ के नाम से लॉन्च करने की घोषणा की है, और इसकी छायाचित्रित का लोगों के बीच में बहुत उत्सुकता है। इस इवेंट से पहले ही, यह फोन चर्चा का विषय बन गया है, और लोग इसके लॉन्च की तारीख का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

इस अपकमिंग फोन के लॉन्च से पहले ही इसके स्पेक्स की जानकारी सामने आ चुकी है. तो चलिए आपको इस फोन की कीमत से लेकर इसमें मिलने वाले फीचर्स तक के बारे में डिटेल्स बताते हैं.

OnePlus Foldable Phone Specifications

SpecificationsDetails
DisplayFoldable AMOLED
Unfolded Size7.8 inches
Folded Size6.3 inches
Display Resolution2800 x 2208 pixels
Adaptive Refresh Rate120Hz
Brightness2,800 nits
Display CertificationHDR10+
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
Operating SystemOxygenOS 13
Rear Camera48MP (main) + 48MP (ultra-wide) + 64MP (telephoto)
Front Camera32MP (front-facing)
Inner Display Camera20MP
Battery Capacity4805mAh
Charging Support67W Fast Charging
FrameMetal
Back MaterialGlass
Colors AvailableVoyager Black, Emerald Dusk
Alert SliderRetained
FinishFaux Leather (Voyager Black), Matte Frost Glass (Emerald Dusk)

OnePlus Foldable फ़ोन को कंपनी द्वारा 7.8 इंच की बड़ी Amoled डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसके कवर में वे अपने ग्राहकों को 6.3 इंच की डिस्प्ले भी प्रदान कर सकती हैं। इसके साथ ही, फ़ोन की स्मूथ प्रदर्शन के लिए 120Hz के रिफ्रेश रेट का समर्थन होने की उम्मीद है। कंपनी द्वारा इस पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है।

फिर, जब हम स्टोरेज की बात करते हैं, तो उम्मीद है कि इसमें 16GB तक की RAM और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है।

नेटवर्क और सिग्नल फ़्रीक्वेंसी बैंड्स अनुस्थानों, पर्यावरण और स्थानीय ऑपरेटरों के आधार पर विभिन्न हो सकते हैं। n28 5G बैंड कवरेज तेज, सुविधाजनक और स्थिर होती है। दोहरी 5G सेल्युलर कनेक्टिविटी, दोहरी SIM, दोहरा सक्रिय डेटा यह सभी फ़ीचर्स इसमें मौजूद हो सकते हैं। n28 5G बैंड कवरेज

फोटोग्राफर के लिए, कंपनी ने इसमें एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा और सेकेंडरी कैमरा 48MP का हो सकता है। इसके अलावा, तीसरा 48MP का कैमरा भी शामिल किया जा सकता है। सेल्फी के लिए, इसमें 32MP का कैमरा हो सकता है।

OnePlus Open फोन 67W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 4,805 mAh की बैटरी में आएगा। OnePlus Open की सामान्य बैटरी क्षमता क्रमशः 3295 mAh और 1510 mAh है, जो कुल मिलाकर 4805 mAh की बैटरी पावर के बराबर होती है। यह एक Non-removable बैटरी के साथ आता है।

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की एक खास बात यह है कि यह हल्का है और इसका वजन केवल 239 ग्राम है।

OnePlus Foldable Phone Design

OnePlus द्वारा तैयार किया गया यह मोबाइल उनके प्रमुख डिज़ाइन मूल्यों के साथ है, और आपको यह आपके मनपसंद आना चाहिए। OnePlus अपने नए मोबाइल डिज़ाइन करने से पहले बहुत सारी चीजें सोचता है। तब जाकर वह एक नया मोबाइल बनाते हैं।

OnePlus में तीन रियर कैमरे हैं, जो आपको बेहतरीन फोटोग्राफी की सुविधा प्रदान करते हैं। विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो फोटोग्राफी का शौक रखते हैं, यह मोबाइल उनके लिए उत्कृष्ट हो सकता है।

यह जानकारी सिर्फ मोबाइल के डिज़ाइन और कैमरे के बारे में है, और अधिक जानकारी के लिए OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट पर जाँच करें।

OnePlus Foldable Phone Display 

आपने एक अच्छे स्वरूप से OnePlus Open मोबाइल फोन के डिस्प्ले और आवाज़ क्वालिटी के बारे में साझा किया है, धन्यवाद! यह जानकारी अन्य उपयोगकर्ताओं को इस फ़ोन के बारे में जानने में मददगार हो सकती है। यदि आपके पास इस फ़ोन के और अन्य किसी विशिष्ट पहलू के बारे में और जानकारी हो, तो कृपया उसे साझा करें।

OnePlus Foldable Phone Processor

बिना शक, OnePlus Open में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ शक्तिशाली हार्डवेयर है, जिससे आप गेमिंग करने के लिए एक अच्छा अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रोसेसर के साथ, व्यापक RAM और स्टोरेज क्षमता भी होगी, जो आपको बेहतर गेमिंग प्रदर्शन के लिए मदद करेगी। इसके अलावा, अच्छे संगीत और बिना क्रीज के डिस्प्ले का उपयोग करने के लिए यह भी उपयुक्त हो सकता है।

बड़ी डिस्प्ले और अच्छे सॉउंड के साथ, आपका गेमिंग अनुभव मजेदार हो सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप उचित वेंटिलेशन और तापमान की देखभाल करें, ताकि उपकरण का अच्छा प्रदर्शन दें।

यदि आपके पास OnePlus Open है और आपको अधिक गेमिंग के लिए सुझाव चाहिए, तो कृपया अधिक जानकारी प्रदान करें, और मैं आपकी मदद करने के लिए खुशी खुशी हूँ।

OnePlus Foldable Price In India

OnePlus फ़ोन की कीमत की बात करे तो ,कंपनी अपने इस आने वाली फ़ोन की कीमत लगभग 1 लाख 40  हजार के साथ लांच कर सकती है। हलाकि ये अनुमानित प्राइज है। कंपनी कीओर से अभी तक कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments